T-20 के निर्णायक मैच में Virat Kohli के बर्ताव को लेकर इयोन मोर्गन की टिप्पणी, बटलर के साथ हुई बहस पर दिया रिएक्शन

    भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच हुए निर्णायक मैच में भारत ने ख़िताब को अपने नाम किया। यह मैच बेहद ही रोमांचक रहा। इस मैच में भारत (India) की शानदार पारी के बदौलत टीम ने 224 का एक विशाल स्कोर इंग्लैंड (England) के सामने रख दिया, जिसे वह पूरा नहीं कर पाए। इस मैच (Cricket Match) में एक ऐसा वाक्या भी हुआ था, जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली (Indian Team Captain Virat Kohli) और इंग्लैंड के ओपनर जोस बटलर (Jos Buttler) के बीच बहस होते दिखाई दी। मैदान के बीच दोनों बहस करते नज़र आए, जिसके बाद अंपायर (Umpire) बीच-बचाव करने पहुंचे। जिसके बाद अब इस पूरे मामले पर इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने अपना रिएक्शन दिया है।  

    इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने मैच में विराट कोहली के बर्ताव को लेकर भी बयान दिया है। साथ ही इस झगड़े के बारे में भी कहा है। मॉर्गन ने पहली बार इस लड़ाई को लेकर कुछ टिप्पणी की है। 

    इयोन मोर्गन ने कहा कि, “मुझे नहीं पता कि जो भी कुछ हुआ है वह क्यों हुआ है। इस पूरे झगड़े जड़ क्या रही ये नहीं पता। विराट जब खेलते हैं तो उनका वही व्यवहार रहता है, जैसे वह असल जिंदगी में हैं।” वह आगे कहते हैं कि, “जब मुकाबला कड़ा होता है तो उसमें वाद विवाद होना स्वाभाविक है। मुझे लगता है कि वो भी एक वैसा ही पल था।”

    देखें वीडियो…

    दरअसल, जोस बटलर (Jos Buttler) की विकेट लेने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) काफी उत्सुक नजर आए। वहीं, विराट काफी जोश के साथ बटलर के विकेट को सेलिब्रेट कर रहे थे। उसी वक्त बटलर ने पवेलियन लौटते समय विराट कोहली को कुछ कहा, जिसके बाद विराट तेजी से उनकी तरफ बढ़े। दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस को बढ़ते देख अंपायर को बीच-बचाव करना पड़ा। इसके बाद में विराट कोहली अंपायर से बटलर की शिकायत भी करते नजर आए। मैच के दौरान हुई इस जुबानी जंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।