कैटरीना की तारीफ में अमिताभ बच्चन के बोल सुन, फैंस ने कहा- वाह सर

Loading

मुंबई: कैटरीना कैफ के हुस्न के जलवे देख फैंस हर बार उनके दीवाने हो जाते हैं। वहीं बॉलीवुड में भी कई स्टार्स हैं, जो सोशल मीडिया पर कैट की तारीफ करने में पीछे नहीं रहते हैं। और अब इस लिस्ट में शामिल हो गया हैं बॉलीवुड के बिग बी यानि अमिताभ बच्चन का नाम भी।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहते हैं और हमेशा वो नए स्टार्स की फिल्में देख उनकी एक्टिंग की तारीफ सोशल मीडिया पर करते रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कैटरीना की तारीफ में कुछ ख़ास कहा हैं। अमिताभ बच्चन ने कैटरीना कैफ के साथ एक फोटो शेयर की है। अमिताभ बच्चन ने कैटरीना कैफ के साथ शेयर की गई फोटो में कैप्शन काफी प्यारा दिया है। इस फोटो में अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रहे हैं। जिसमें कैटरीना कैफ ने काफी हेवी ज्वैलरी पहनी हैं। अमिताभ बच्चन ने इस फोटो के कैप्शन में इस ज्वैलरी पर भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- “अचानक हमें एक तस्वीर मिल गयी है, ढूंढा नहीं हमने, पन्ना पलटते मिल गयी है; सोचा, देवी जी गहनों में अच्छी लग रही हैं, नीचे बैठे मान्यवर, हमी हैं, हमी हैं।”

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर किए कुछ ही घंटे हुए हैं और अभी तक 6 लाख से ज्यादा लोग इस फोटो को पसंद कर चुके हैं।

कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं, सरकार, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और बूम जैसी फिल्में में इस लिस्ट में शामिल है। बिग बी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। फिल्म में बिग बी के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। साथ ही बिग बी जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।