47 साल की मलाइका अरोड़ा बनना चाहती हैं बेटी की मां, बोलीं – ‘मैं इसकी प्लानिंग कर रही हूं…’

मलाइका अरोड़ा इस समय 47 साल की है। साथ ही वह अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

    47-year-old Malaika Arora wants to become a daughter, said – ‘I am planning this…’: बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पति अरबाज खान से तलाक के बाद पिछले कुछ समय से अपने से छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका और अर्जुन ने सार्वजानिक तौर पर अपने प्यार का स्वीकार कर लिया है। इसके साथ ही अभिनेत्री मलाइका सोशल मीडिया पर भी बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ अपनी रोमांटिक और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती दिखाई देती हैं। ऐसे में अभिनेत्री ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर करते हुए सबको चौका दिया है। 

    दरअसल, इन दिनों अदाकारा मलाइका टीवी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को जज करती दिखाई दे रही है। इस मंच पर अभिनेत्री ने अपनी पुरानी ख्वाहिश से परदा उठाया है। मलाइका ने टीवी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के मंच पर अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि ‘वह एक बेटी की मां बनाना चाहती हैं। मैं उस बच्ची के साथ मेकअप, जूते और कपड़े सबकुछ शेयर करना चाहती हूं। अगर मैंने किसी बच्ची को जन्म नहीं दे पाऊं तो मैं एक बच्ची को गोद लेना चाहूंगी। यह मेरी बहुत पुरानी ख्वाहिश है और उम्मीद करती हूं कि ये जल्द से जल्द पूरी हो जाएगी।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

    मलाइका अरोड़ा की ख्वाहिश सुनते ही शो की सेकेंड जज गीता कपूर काफी उत्साहित हो जाती हैं। इस दौरान गीता बोलती दिखाई दी कि ‘मलाइका का ये सपना जल्द से जल्द पूरा हो जाए और वह एक बेटी की मां बने।‘ डांस कोरियोग्राफर गीता कपूर की यह बात सुनकर मलाइका भी खुश हो जाती है और इसके जवाब देते हुए कहती है कि ‘गीता- घी-शक्कर तुम्हारे मुंह में…’ बता दें, मलाइका अरोड़ा इस समय 47 साल की है। साथ ही वह अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।