‘आधार’ फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार किरदार में नजर आए विनीत कुमार

फिल्म 'आधार' (Aadhaar) में विनीत कुमार (Viineet Kumar) के अलावा दिग्गज अभिनेता रघुबीर यादव, सौरभ शुक्ला और संजय मिश्रा जैसे कलाकार भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विनीत कुमार (Viineet Kumar) की आगामी फिल्म ‘आधार’ (Aadhaar) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म 5 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता विनीत कुमार अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म के लिए विनीत काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म सामाजिक नशे की लत पर बेस्ड है। इस फिल्म का निर्देशन सुमन घोष ने किया है। फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज किया है। जिसमें अभिनेता विनीत कुमार दमदार किरदार में दिखाई दिए।

‘आधार’ के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि गावं में एक अफवाह फैलती है जिसके अनुसार बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान गांव का दौरा करने वाले हैं। इसके बाद उन्हें पता चलता है कि सलमान खान नहीं बल्कि सरकारी अधिकारी आधार कार्ड बनाने के लिए गांव का दौरा कर रहे हैं। यहां देखें ‘आधार’ फिल्म का ट्रेलर – 

 

फिल्म ‘आधार’ (Aadhaar) में विनीत कुमार (Viineet Kumar) के अलावा दिग्गज अभिनेता रघुबीर यादव, सौरभ शुक्ला और संजय मिश्रा जैसे कलाकार भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। आपको बता दें, ‘आधार’ का प्रीमियर अक्टूबर 2019 में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) के 24 वें संस्करण में हुआ था। इसके बाद एमएएमआई मुंबई फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग हुई। इस दौरान फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके बाद मेकर्स सिनेमाघर में इस फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार है।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vineet Kumar Singh (@vineet_ksofficial)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vineet Kumar Singh (@vineet_ksofficial)