आदिपुरुष स्टारर प्रभास ने कृति सेनन को इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश, कही यह बात

    Loading

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके फैंस के साथ बॉलीवुड सितारे भी कृति को जमकर ढेर सारी बधाइयाँ दे रहे हैं। ऐसे में बाहुबली फेम प्रभास ने बेहद ही शानदार तरीके से कृति सेनन को बर्थडे विश किया हैं। आपको बता दे कि प्रभास ने कृति सेनन की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनके बर्थडे विश किया हैं . 

    साउथ सुपरस्टार प्रभास ने कृति सेनन को बर्थडे विश करते हुए लिखा है, ‘जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई हो, कृति सेनन । आप जो आदिपुरुष के सेट पर लेकर (एनर्जी लेकर) आते हो वह बेशकीमती है। आपको बता दे कि फिल्म स्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इस फिल्म में कृति प्रभास के ओपोजिट नज़र आने वाली हैं। बता दे कि तान्हाजी फेम निर्देशक ओम राउत की इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास भगवान श्रीराम का किरदार निभाने वाले हैं। जबकि अदाकारा कृति सेनन सीता के किरदार में दिखेंगी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

     

    वही आपको बता दे कि आदिपुरुष फिल्म में लक्ष्मण के किरदार के लिए ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम स्टार सनी सिंह को साइन किया गया है। और रावण का किरदार सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। आदिपुरुष फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरों-शोरों से चल रही है। वही बता दे कि एक्ट्रेस कृति की फिल्म मिमी हालही में रिलीज़ हुई है। जिसे दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं। 

    वैसे आप आदिपुरुष फिल्म में प्रभास और कृति सेनन को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।