aamir-khan-film-laal-singh-chaddha-shooting-ladakh-schedule-called-off-because-of-india-china-army-clash-in-galwan-valley

आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में हाल ही में साउथ अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की एंट्री हुई है।

    Aamir Khan accused of spreading pollution during the shooting of ‘Laal Singh Chaddha’, video viral: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेता इस फिल्म को इस क्रिसमस पर रिलीज करना चाहते हैं। इस लिए वह जल्द से जल्द  ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं। आमिर इस समय अपनी पूरी टीम के साथ लद्दाख में शूट कर रहे हैं। इसी बीच आमिर और उनकी टीम पर लद्दाख में शूटिंग के दौरान प्रदूषण फैलाने जैसा गंभीर आरोप लगा है। इस प्रदूषण से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

    एक सोशल मीडिया यूजर ने लद्दाख के वाखा गांव (Wakha in Ladakh) से एक छोटा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद समझ में आ रहा है कि गांव को बुरी तरह प्रदूषित किया गया है। शूटिंग के बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टीम ने ने हर जगह कचरा फैला रखा है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ‘बॉलीवुड स्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तरफ से लद्दाख के वाखा ग्रामीणों के लिए उन्होंने ये तोहफा छोड़ा है। ‘सत्यमेव जयते’ आमिर खान खुद पर्यावरण की सफाई के बारे में बड़ी-बड़ी बात करते हैं लेकिन जब खुद की बात आती है तो ऐसा होता नहीं।‘ यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अभिनेता लगातार ट्रोल हो रहे है। 

     

    आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में हाल ही में साउथ अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)  की एंट्री हुई है। नागा चैतन्य ने इस फिल्म के लिए अहम सीन की शूटिंग की हैं। चैतन्य फिल्म में आमिर खान के करीबी दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं। वे इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।