Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) शादी के 15 साल बाद अलग हो गए हैं। जिसका खुलासा दोनों ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर किया है। वहीं फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ( Laal Singh Chaddha) की शूटिंग चल रही है। शूट के बीच ब्रेक लेकर आमिर और किरण वहां के लोगों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों साथ में लद्दाख के ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए डांस करते दिख रहे हैं। साथ में डांस करते आमिर-किरण का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

    वीडियो में आमिर ने रेड कलर के कपड़े पहने हैं। वहीं किरण ने ग्रीन हैट के साथ डार्क पिंक कलर की ड्रेस पहनी है। उन्हें एक टीचर डांस स्टेप्स सिखा रही हैं। एक और वीडियो में आमिर सेट्स पर कुछ बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं। इन वीडियोज को देखकर क्लीयर है कि आमिर, किरण और फिल्म की पूरी टीम वहां शूटिंग करते हुए खूब एंजॉय कर रहे हैं। इससे पहले चैतन्य अक्किनेनी ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले आमिर और किरण के साथ फोटो शेयर की थी। इस दौरान आमिर ने चैतन्य और किरण को गले लगाया हुआ था। वैसे आमिर और किरण दोनों ही प्रोफेशनल हैं और अपने पर्सनल लाइफ के फैसलों को प्रोफेशनल लाइफ में नहीं आने देते। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aamir Khan Azerbaijan (@aamir.khan_azerbaijan)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🇦 🇦 🇲 🇮 🇷 🇰 🇭 🇦 🇳 (@mr.perfectionist_aamir_khan_ak)

    आपको बता दें आमिर और किरण ने बीते दिनों अपने अलग होने की खबर दी थी। 15 साल की शादी के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। दोनों अपने बेटे आजाद की परवरिश मिलकर करेंगे। आमिर इंटरव्यू के दौरान बता चुके हैं कि वह और किरण अच्छे दोस्त रहेंगे लेकिन पति-पत्नी नहीं। साथ ही दोनों ने ये भी बताया कि वह जिन भी प्रोजेक्ट्स में साथ काम कर रहे थे या करेंगे वो मिलकर करेंगे।