aamir-khan-and-divya-bharti-story

आमिर खान के कई चीनी फैंस ने उनकी जल्द ठीक होने की कामना भी की, तो देखा आपने आमिर खान की सेहत को लेकर किस तरह चिंतित हो रहे है उनके चीनी फैंस।

    बॉलीवुड के कई बड़े सितारों कोरोना संक्रमित हो रहा है। हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार (Aamir Khan) भी इससे नहीं बच पाए और कोरोना की चपेट में आगये। आमिर इस वक़्त अपने घर में होम  क्वारंटीन हैं और कोरोना के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। आमिर खान की फैंस फोल्लोविंग ना सिर्फ हमारे देश में बल्कि चीन में भी बहुत है। आमिर खान की फिल्में ना सिर्फ हमारे देश में सुपर हिट होती है बल्कि चीन में भी उनकी हर एक फिल्मों को पसंद किया जाता है और साथ ही वो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल करती है। आमिर खान की फिल्म ‘इडियट्स’, ‘पीके’, ‘दंगल’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।  

    आमिर खान के चीनी फैंस को जैसे ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की बात पता चला तो अधिकतर लोगों ने आमिर से यह सवाल पूछा की “आमिर खान (Aamir Khan) साहब, क्या आपने कोविड-19 रोधी टीका लगवाया है?’ क्योंकि चीन में अधिकतर प्रांतों व शहरों में बड़े पैमाने पर नि:शुल्क टीकाकरण कार्य किया गया है”

    वही दूसरी तरफ आमिर खान के कुछ चीनी फैंस ने उन्हें चीनी टीका लगाने की सलाह दी, ‘स्वस्थ होने के बाद क्या आप भी चीन द्वारा उत्पादित वैक्सीन लगवाएंगे?’ क्योंकि कोरोना वायरस के विभिन्न रूप हैं, और जल्दी से उत्परिवर्तित भी होते हैं. इसलिए स्वस्थ होने पर भी लोग संक्रमित हो सकते हैं। ध्यानाकर्षक बात यह है कि चीनी टीके वर्तमान में मौजूदा सभी उत्परिवर्तित वायरस के प्रति प्रभावी हैं”

    आमिर खान के कई चीनी फैंस ने उनकी जल्द ठीक होने की कामना भी की, तो देखा आपने आमिर खान की सेहत को लेकर किस तरह चिंतित हो रहे है उनके चीनी फैंस।