aamir-khan-daughter-ira-khan-working-from-home-shared-9-photos

हाल ही में इरा ने काम करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई. बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार किड्स हैं, जो लाईमलाइट से दूर रहना चाहते हैं। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान। इरा खान ने इंडस्ट्री में काम करने का फैसला तो लिया है। लेकिन, एक एक्टर की तरह नहीं। दरअसल, इरा खान ने बतौर डायरेक्टर काम करने का फैसला लिया है। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कोरोना के चलते इन दिनों इरा खान घर से ही काम कर रही हैं। हाल ही में इरा ने काम करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ‘वर्क फॉम होम’ की 9 तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि वो अपने घर पर कितने आराम से काम कर रही हैं। वह काफी कंफर्टेबल कपड़ों में नजर आ रही हैं। उनके सामने उनका लैपटॉप है और वह ज़मीन पर बैठकर अपना कम कर रही हैं। इन सारी तस्वीरों में इरा काफी बिजी नजर आ रही हैं।

इरा खान ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा- “घर से काम करते हुए। उत्साह के साथ काम करते हुए, आप लोटने लगते हैं, आप कंफ्यूज हो जाते हैं। आप चिंता करने लगते हैं, आप हिम्मत हारने लगते हैं, आप स्ट्रेच करते हैं, आप स्माइल करते हैं, आप पोज देते हैं, शांत हो जाते हैं।” सोशल मीडिया पर इरा की यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।