aamir-khan-film-laal-singh-chaddha-shooting-ladakh-schedule-called-off-because-of-india-china-army-clash-in-galwan-valley

फिल्म लाल सिंह चड्डा के कुछ सीन लद्दाख में शूट होने वाले थे। लेकिन, अब आमिर खान ने लद्दाख में होने वाली शूटिंग को कैंसल कर दिया है।

मुंबई. बॉलीवुड के मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर सुर्खियों में रहते है। इस फिल्म की शूटिंग काफी लंबे समय से चल रही है। वही, इस फिल्म की शूटिंग कई अलग अलग शहरों में की गयी है। फिल्म लाल सिंह चड्डा के कुछ सीन लद्दाख में शूट होने वाले थे। लेकिन, अब आमिर खान ने लद्दाख में होने वाली शूटिंग को कैंसल कर दिया है।

दरअसल, भारत और चीन के बीच चल रहे विवादों के बाद आमिर खान और फिल्म मेकर्स ने मिलकर यह अहम फैसला लिया है।बता दे कि अन्य शहरों में फिल्म की शूटिंग हो गयी है। हालाँकि लॉकडाउन के चलते सभी फ़िल्मो की शूटिंग को बंद कर दिया गया था। इसी बीच गलवान घाटी में हुई झड़प के बाद आमिर खान और को-प्रोड्यूसर वायकॉम 18 ने लद्दाख में शूटिंग न करने का फैसला लिया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sat Sri Akaal ji, myself Laal…Laal Singh Chaddha.🙏

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब फिल्म मेकर्स दूसरे शहर में शूटिंग करने का विचार कर रहे है। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग कारगिल पर हो सकती है। मेकर्स जल्द ही नए लोकेशन के बारे में फैसला लेने वाले है। बता दे कि फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग को रोका गया है। वही, जब तक कोरोना को पूरी तरह कंट्रोल नही किया जाता तब तक आमिर ने शूटिंग न करने का फैसला लिया है।