aamir-khan-reached-turkey-for-laal-singh-chaddha-shooting-resume-photos-viral

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' की शूटिंग शुरू कर दी है।

मुंबई. देश में कोरोना वायरस के कारण ख़ौफ़ का माहौल बन गया है। कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री का काफी नुकसान हो रहा है। एक तरफ सिनेमाघर बंद हो गए है। वहीं, दूसरी ओर फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगाई गई थी। हालाँकि अब धीरे-धीरे परिस्थितियां बदल रही हैं। इसी बीच खबर मिली है कि बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। साथ ही यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी। 

दरअसल, देश में लगातार कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढती जा रही हैं। इसलिए आमिर खान ने इस फिल्म की शूटिंग को भारत से तुर्की में ट्रांसफर करने का फैसला किया। सोशल मीडिया पर आमिर खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आमिर खान ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग के लिए  तुर्की पहुंच चुके हैं। आमिर ने तुर्की में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इन तस्वीरों में आमिर खान तुर्की के एयरपोर्ट पर खड़े हैं। उन्होंने ग्रे कलर का स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट पहना हुआ है। उन्होंने ब्लू कलर का फेसमास्क पहना हुआ है।

वायकॉम स्टूडियोज के मुख्य संचालक अधिकारी अजीत अंधारे के अनुसार अभी पूरा ध्यान फिल्म निर्माण पर है। अंधारे ने ट्विटर पर लिखा, “हम अब भी क्रिसमस की तारीख रखेंगे, 2020 में नहीं लेकिन 2021 में। फिल्म रिलीज की नई तारीख। सारा ध्यान अभी फिल्म के निर्माण को पूरा करने पर।”

बता दे कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा, रॉबर्ट ज़ेमेकिस निर्देशित साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति भी एक अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में मोना सिंह भी होंगी।’लाल सिंह चड्ढा’ को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं।