aamir-khan-relieved-to-inform-everyone-that-ammi-is-covid-19-negative

आमिर खान अपनी मां को लेकर काफी चिंतित थे। दरअसल, उनकी मां का टेस्ट नही हुआ था। हालाँकि अब उनका टेस्ट हुआ और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव भी है। इस बात की जानकारी खुद आमिर खान ने दी है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर के कुछ स्टाफ मेंबर्स कोरोना से संक्रमित हो चुके है। जिसके बाद एक्टर और उनके परिवार वालो का टेस्ट किया गया। हालांकि इन सब की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन, आमिर खान अपनी मां को लेकर काफी चिंतित थे। दरअसल, उनकी मां का टेस्ट नही हुआ था। हालाँकि अब उनका टेस्ट हुआ और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव भी है। इस बात की जानकारी खुद आमिर खान ने दी है।

आमिर खान ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “हैलो एव्रीवन, मुझे ये बताते हुए बहुत राहत है कि अम्मी का कोविड 19 रिजल्ट नेगेटिव है। सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।”

बता दे कि आमिर खान के 7 स्टाफ मेंबर्स कोरोना से संक्रमित हो गए है। इनमें उनका एक ड्राइवर, उनके दो सुरक्षाकर्मी और एक रसोईया भी शामिल हैं। आमिर खान ने खुद इस बात की जानकारी दी थी है।आमिर खान ने इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक लेटर पोस्ट किया था।

उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, “मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें तुरंत क्वारनटीन कर दिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने तेजी दिखाते हुए उन्हें मेडिकल सुविधाए उपलब्ध कराईं। मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं। वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर कर रहे हैं। साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं। हम सभी का भी कोरोना टेस्ट हुआ और हम लोग नेगेटिव पाए गए हैं। अभी मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाऊंगा। वे आखिरी शख्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट होना बाकी है। प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले। जिस प्रोफेशनलिज्म के साथ बीएमसी ने हमारी मदद और केयर की है, उसके लिए मैं एक बार फिर से उनका धन्यवाद करना चाहता हूं।”