aamir-khan-reveals-his-staff-tested-corona-positive-thanked-bmc-officials-for-help-and-care

आमिर खान के स्टॉफ के 7 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले है। उनमें उनका एक ड्राइवर, उनके दो सुरक्षाकर्मी और एक रसोईया भी शामिल हैं। आमिर खान ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

मुंबई. बॉलीवुड के मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान के फैंस के लिए बुरी खबर है। आमिर खान के घर में कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है। खबर के मुताबिक, आमिर खान के स्टॉफ के 7 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले है। उनमें उनका एक ड्राइवर, उनके दो सुरक्षाकर्मी और एक रसोईया भी शामिल हैं। आमिर खान ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

आमिर खान ने ट्वीट करते हुए एक लेटर शेयर किया है। इस लेकत में उन्होंने बताया कि उनका स्टाफ मेंबर कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए है। वही, उनके घर के दुसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया गया जो कि नेगेटिव निकला है।

आमिर ने लिखा- “मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें तुरंत क्वारनटीन कर दिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने तेजी दिखाते हुए उन्हें मेडिकल सुविधाए उपलब्ध कराईं। मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं। वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर कर रहे हैं। साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं। हम सभी का भी कोरोना टेस्ट हुआ और हम लोग नेगेटिव पाए गए हैं। अभी मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाऊंगा। वे आखिरी शख्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट होना बाकी है। प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले। जिस प्रोफेशनलिज्म के साथ बीएमसी ने हमारी मदद और केयर की है, उसके लिए मैं एक बार फिर से उनका धन्यवाद करना चाहता हूं।”

आमिर खान ने आगे कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टरों, नर्सों और स्टाफ का भी शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा, वे सभी टेस्टिंग प्रोसेस को काफी प्रोफेशनल और केयर के साथ कर रहे हैं। इसके साथ आमिर खान ने सभी से सुरक्षित रहने की अपील की है।