Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो कभी अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में छा जाती हैं तो कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। सोशल मीडिया पर आइरा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि वो कुछ भी पोस्ट करती हैं तो वो वायरल हो जाता है। आइरा ने हाल ही में नुपुर के साथ वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में आइरा और नुपुर की बॉन्डिंग को साफ़ तौर पर देखा जा सकता है। 

    दरअसल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में आयरा के ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिकारे (Nupur Shikare) के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज भी दे रहे हैं। उन्होंने आयरा खान के गले में हाथ डाल रखा है और वह मस्ती करते नजर आ रहे है।तस्वीरों में आइरा और नुपुर को एक सोफे पर बैठे और मस्ती करते देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को आइरा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘यह सच में बड़ा ड्रामेबाज़ है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

    आपको बता दें कि नुपुर शिकरे, आमिर खान की बेटी आइरा खान के फिटनेस ट्रेनर भी हैं। नुपुर और आइरा अपने रिश्ते को लेकर ओपन हैं और दोनों ने इसे सार्वजानिक किया हुआ है। बात यदि प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो आइरा ने एक्टिंग की जगह डायरेक्शन को चुना है और कुछ समय पहले ही वो बतौर थियेटर डायरेक्टर डेब्यू कर चुकी हैं। 

    आपको बता दें, आयरा खान आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं। आयरा का जुनैद नाम का एक भाई भी है। जुनैद अभिनेता बनना चाहते हैं। वहीं आयरा डायरेक्टर बनना चाहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक प्ले का निर्देशन किया था, जिसमें युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने अहम भूमिका निभाई थी।