आमिर खान का बेटा जुनैद हुआ ऑडिशन में रिजेक्ट, नहीं मिला मलयालम फिल्म की रिमेक में ब्रेक

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने करियर में जितने सक्सेसफूल हैं. वहीं उनका बेटा जुनैद बॉलीवुड में अपने पापा के नक्शे कदम पर चलने के लिए, अपने डेब्यू की तलाश में हैं. एक तरफ पापा आमिर ने ठानी हैं कि वो जुनैद का करियर बनाने में उसकी मदद नहीं करेंगे, तो वहीं 23 साल के जुनैद का भी मानना है कि जो करेंगे वो अपने दम पर करेंगे. लेकिन जुनैद के लिए यह सब इतना आसान नहीं लगता.

पिछले दिनों ऐसी चर्चाएं थीं कि जुनैद मलयालम की हिट फिल्म ‘इश्क’ के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं लेकिन यह बात सच साबित नहीं हो पाई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुनैद ने प्रोड्यूसर नीरज पांडे की इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उनका सिलेक्शन नहीं हो पाया. कास्टिंग डायरेक्टर को जुनैद नहीं भाए और उन्होंने उन्हें रिजेक्ट कर दिया.

जुनैद की बात करें तो जुनैद ने अमेरिका के लॉस एजेंलेस शहर से अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रैमेटिक आर्ट्स की पढ़ाई की है. उन्होंने अपने थियेटर करियर की शुरुआत जर्मन ड्रैमेटिस्ट के प्ले मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन से की थी. टीवी शो मास्टरमाइंड्स का भी वह हिस्सा थे. वहीं उन्होंने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को फिल्म पीके के लिए असिस्ट भी किया था. जुनैद पिछले तीन साल से थिएटर में सक्रिय हैं और उन्होंने कई प्ले में काम किया है.

वैसे आमिर खान ने एक इंडरव्यू में काफी पहले यह बात साफ कर दी थी कि भले ही उनके दोनों बच्चे फिल्मों में आना चाहते हैं लेकिन इस मामले में वो उनकी मदद नहीं करेंगे. उन्हें अपना रास्ता खुद ही बनाना होगा. उन्हें यह जानना होगा कि इस लाइन में आने के लिए कितना स्ट्रगल करना पड़ता है. उन्हें ऑडिशन देने होंगे और स्क्रीन टेस्ट भी पास करना होगा.