आयुष शर्मा का फिटनेस फैंस के लिए है इंस्पिरेशन, 12 सेकंड के वीडियो में दिखा दमदार अंदाज

फ़िल्म ' अंतिम ' की शूटिंग खत्म करके आयुष अपनी फैमिली के साथ मालदीव्स घूमने गए थे

    Aayush Sharma’s body transformation: चार्मिंग हीरो के बाद अब आयुष शर्मा बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म ‘अंतिम – द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) में टफ लुक में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अभिनेता पहली बार बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में आयुष शर्मा  नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। अपनी इस फिल्म के लिए अभिनेता काफी उत्साहित हैं। ‘अंतिम – द फाइनल ट्रुथ’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट से सलमान और आयुष  की तस्वीरें खूब वायरल हो रही थीं। बता दें, आयुष शर्मा और सलमान खान ने मिलकर पिछले दिनों  ‘अंतिम – द फाइनल ट्रुथ’ फिल्म की शूटिंग ख़त्म की थी।  इसी बीच आयुष शर्मा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।  इस वीडियो में अभिनेता शानदार तरीके से वर्कआउट करते दिखाई दिए।

    इस वायरल वीडियो में बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) का बॉडी ट्रांसमिशन भी दिखाई दिया। बता दें, हाल ही फिल्म ‘ अंतिम ‘ की शूटिंग खत्म करके आयुष अपनी फैमिली के साथ मालदीव्स घूमने गए थे और छुट्टिया खत्म करके, ये वर्कआउट करने पहुचे, जहां पर रेत के बैग्स को ही डम्बल समझ कर वर्क आउट करने लगे। पर्याप्त जिम की चीजें नही हैं तो क्या! आयुष के हाथों में, रेत की ये बैग्स ही बता रहे हैं कि इरादों में अगर दम हैं तो हर चीज मुमकिन हैं।

    देखें वायरल वीडियो- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Cinespeaks (@cinespeaks)

    आयुष ने अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर कर कहा ‘हॉलिडे के बाद अचरज बॉडी की ये झलक, खिंचने के लिए कुछ नही तो रेत की बोरियों ही सबकुछ “। वैसे सोशल मीडिया पर आयुष शर्मा अक्सर अपने वर्कआउट के वीडियोस शेयर करते रहते हैं और युवा पीढ़ी को प्रेरित करते रहते हैं।  फिल्म अंतिम के लिए आयुष की ये कड़ी मेहनत और उनका फिजिक बॉलीवुड के किसी भी एक्टर को कड़ी टक्कर दे सकता हैं। फिलहाल के लिए आयुष तैयार हैं सलमान खान से टक्कर लेने के लिए उनकी एक्शन से भरी फिल्म ‘अंतिम – द फाइनल ट्रुथ’ में, जिसमें ये दोनों खड़े होंगे एक दूसरे के आमने-सामने।