Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पत्नी टीवी अभिनेत्री निशा रावल (Nisha Rawal) ने उनके खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा करने का मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं निशा रावल ने मीडिया के सामने आकर भी अपने साथ हुई दर्दनाक कहानी को बयां किया है। साथ ही पति करण मेहरा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वही अब अब इस पर श्वेता तिवारी (shweta Tiwari) के पति अभिनव कोहली (Abhinav Kholi) रिएक्ट किया है। 

    निशा और करण  के बीच हो रही अनबन पर बात करते हुए अभिनव  ने कहा, ‘इस कपल के बीच क्या हो रहा है। इस बारें में मैं कोई टिप्पणी नहीं कर सकता. लेकिन अब निशा को ये समझना होगा कि एक कपल के तौर पर उनके और करण के बीच में लाख समस्याएं हों, एक पिता अपने बेटे को कभी दुख नहीं पहुंचा सकता।’

    अभिनव ने आगे कहा कि ‘आज के टाइम पर जो महिलाओं के लिए लॉ बने हुए उसका कहीं ना कहीं मिस यूज हो रहा है। मेरी पत्नी श्वेता तिवारी काम से साउथ अफ्रीका गई है। तो उस बच्चे का देख रेख उसे उसके पापा को देना चाहिए लेकिन उसकी देख रेख एक सर्वेंट कर रही है. 365 दिन में से मैं अभी तक में अपने बच्चे रेयांश सिर्फ 35 दिन ही मिल पाया हूं। मुझे दुःख होता है कि ऐसे पेंडेमिक में जब बच्चों को कोरोना हो रहा है, आप मेरे बच्चे के साथ नहीं हो बल्कि आप साउथ अफ्रीका में हैं. मुझे पता नहीं है कि मेरा बच्चा किस के साथ सो रहा है। उसके पास कौन है।’

    अभिनव ने आजतक से इंटरव्यू  में कहा कि ‘मेरे बच्चे को मेरे खिलाफ भड़काया जा रहा है. मेरे पास सबूत है और मैंने कोर्ट में भी दिया है. मुझे लगता है कि ऐसे केस मैं इंडिया में फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट होना चाहिए. बच्चों के भविष्य का सवाल है और मुझे डर लगता है जब ऐसा घटनाएं किसी और के साथ होती हैं. मैं बस यही कहना चाहूंगा की पति-पत्नी के झगड़े में बच्चे को नुकसान होता है. बस यही है कि जो मेरे साथ चीजें हुई है, रेयांश के साथ वो कहीं काविश के साथ ना हो।

    बता दें कि बीते कई दिनों से निशा और करण के बीच अनबन की खबरें तेजी से वायरल हो रही थीं। जिसके बाद इन दोनों ने ही इन बातों को निराधार बताया था। लेकिन अचानक ही बीती रात निशा रावल ने जख्मी हालत में करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद करण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ देर बाद ही करण को बेल पर रिहा कर दिया गया था।