‘फादर्स डे’ के मौके पर अभिनव कोहली ने फिर श्वेता तिवारी पर लगाए कई गंभीर आरोप, कहा ‘’डेढ़ महीने से मेरे बेटे अकेला है…’

अभिनव और श्वेता के बीच विवाद साल 2019 में सामने आया था।

    Loading

    Abhinav Kohli accused Shweta Tiwari, says- ‘My son is alone at home for one and a half months’: टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों केप टाउन में शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जब से अभिनेत्री ने मुंबई से केप टाउन के लिए उड़ान भरी है तब से उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने उनके पिछले हंगामा मचा दिया है। अभिनव लगातार एक के बाद एक वीडियो पोस्ट कर यह बता रहे है कि श्वेता तिवारी ने मेरे बेटे को घर पर अकेला छोड़ दिया है और वह विदेश में जाकर शूटिंग कर रही हैं। अभिनव कोहली ने फादर्स डे के मौके पर फिर से एक बार श्वेता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनव ने अपनी बात कहने के लिए फिर से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। 

    पत्नी श्वेता तिवारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए अभिनव ने बताया कि मेरे बेटा रेयांश को पिछले डेढ़ महीने से घर पर अकेला है। श्वेता मेरे बेटे को अकेला घर में छोड़कर केप टाउन चली गई है। मैं अपने बेटे से मिल नहीं पा रहा हूं।‘ अभिनव ने वीडियो के कैप्शन में लिखा ‘यह बहुत अच्छी बात है कि भारत में औरतों की सुरक्षा के लिए खास कानून है, लेकिन अब मर्दों के बचाव में भी कानून बनाने की जरुरत है। कई ऐसी महिला है जोकि पुरुषों को अपना बच्चे से दूर रखती है और झूठे मामले दर्ज करवाती हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

    बता दें, हाल ही में श्वेता ने एक वीडियो कॉल का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि वह अपने बच्चे पलक तिवारी और रेयांश के साथ रात-रातभर बातें करती हैं। शूटिंग में बिजी होने के बावजूद वह बच्चों के संपर्क में बनी हुई हैं। मालूम हो कि अभिनव और श्वेता के बीच विवाद साल 2019 में सामने आया था।  तब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ मिलकर अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।