Abhishek also became corona negative after Amitabh
File Photo : PTI

मुंबई: पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से ठीक हो गए हैं. अभिनेता ने इस बात की जानकरी खुद ट्वीट कर दी. उन्होंने ट्वीट किया, “एक वचन तो वचन है! आज दोपहर मेरी कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है. मैंने आप लोगों को बताया कि मैंने इसे नहीं हराया है. मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करने के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

इसी के साथ जूनियर बच्चन ने नानावती अस्पताल के कर्मचारियों का आभार मानते हुए कहा, “नानावती अस्पताल के सभी डॉक्टर्स, नर्सेज को बहुत बहुत आभार जिन्होंने यह संभव किया.” ज्ञात हो कि जया बच्चन को छोड़ कर अमिताभ बच्चन, अभिषेक, आराध्या और ऐश्वर्या कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. अमिताभ और अभिषेक को जहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहीं ऐश्वर्या और आराध्या का घर में ही रहकर इलाज किया जा रहा था.

इसके पहले शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी कोरोना को मात दी थी. जिसकी जानकरी भी अभिषेक ने ही ट्वीट कर दी थी. इसके बाद खुद सुपरस्टार ने ट्वीट कर अपने प्रशंसकों को उनके और उनके परिवार के लिए दुआ करने के लिए शुक्रिया कहा था. उन्होंने कहा था, “मेरा कोरोना वायरस का परीक्षण निगेटिव आया है, जिसके बाद मुझे छुट्टी दे दी गई है. घर वापस आने के बाद मैं एकान्त संगरोध में रहूँगा। सर्वशक्तिमान की कृपा, माँ-बाबूजी का आशीर्वाद, निकट, प्रशंसकों और प्रिय की दुआओं करने वालों के साथ में अस्पताल कर्मचारियों को बहुत धन्यवाद.”