बहन श्वेता ने खोली अभिषेक बच्चन की पोल, बोलीं ‘मां से ज्यादा है बीवी ऐश्वर्या राय का हैं खौफ…’

साल 2007 में अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी की थी।

    Loading

    Abhishek Bachchan fears wife Aishwarya Rai more than mother, sister Shweta opened up: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने काम के साथ-साथ परिवार को भी उतनी ही अहमियत देते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका नाम एक आदर्श पारिवारिक व्यक्ति के तौर पर लिया जाता हैं। साथ ही वह पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मां जया बच्चन (Jaya Bachchan) का नूर हैं। वैसे आपको तो पता ही होगा कि जया बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री और मीडिया में अपने गुस्से के बदौलत जानी जाती है। अगर कोई गलत कर रहा हो वो तुरंत उसे रोक कर दो बातें सुन देती है। लेकिन आपको यह जानकार हैरानी होगी कि मां जया बच्चन से ज्यादा वह बीवी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से डरते हैं। इसके खुलासा  अभिषेक की बड़ी बहन श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने किया था। 

    फिल्म निर्माता करण जौहर के शो में श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन गेस्ट के तौर पर पहुंची थी। इस दौरान करण के कई सवालों के जवाब देते हुए श्वेता ने इस खबर से पर्दा उठाया था। करण जौहर ने श्वेता से पूछा था कि अभिषेक किस से ज्यादा डरते है। उनकी पत्नी ऐश्वर्या से या मां जया से? उस दौरान अभिषेक ने मां का नाम लिया था लेकिन श्वेता बच्चन नंदा ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि नहीं मां से नहीं बल्कि वह ऐश्वर्या से डरते है। 

    मालूम हो कि साल 2007 में अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी की थी। उस दौरान यह दोनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में थे। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं। खैर, वर्कफ्रंट की बार करें तो, इस समय अभिषेक बच्चन के पास कई फिल्में हैं, जिनमें ‘बोब बिस्वास’ और ‘हेरा फेरी 3’ जैसी फिल्में शामिल हैं।