55 दिनों तक कोरोना से जंग लड़ने के बाद अभिनेता अनिरुद्ध दवे को मिली अस्पताल से छुट्टी, तस्वीरें पोस्ट कर हुए भावुक

अनिरुद्ध ने 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' और 'पटियाला बेब्स' जैसे शोज में काम किया है और उनके काम को काफी पसंद किया गया है।

    Actor Aniruddh Dave discharged from hospital after fighting Corona for 55 days, gets emotional by posting pictures : ‘पटियाला बेब्स’ फेम टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave) पिछले काफी समय से कोरोना वायरल के खिलाफ जंग लड़ रहे थे। तकरीबन 55 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अब अभिनेता को छुट्टी मिल गई हैं। अभिनेता ने खुद कुछ तस्वीरें पोस्ट कर इसकी जानकारी फैंस को दी हैं। साथ ही डॉक्टर्स और स्टाफ के मेंबर्स को सबको धन्यवाद कहा है। अनिरुद्ध दवे ने अपने पोस्ट में लिखा ‘यह बहुत शानदार पल है, 55 दिन के बाद मैं अस्पताल से डिस्चार्ज हुआ हूं। आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।‘

    अभिनेता ने लिखा ‘मैं अब खुद सांस ले रहा हूं, किसी सहारे से ऑक्सीजन नहीं ले रहा। मैं जिंदगी आ रहा हूं।‘ अभिनेता का यह इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के साथ अनिरुद्ध दवे ने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेता डॉक्टर्स और स्टाफ के मेंबर्स के साथ बेहद खुद दिखाई दिए। 

     

    टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे भले ही अस्पताल में रहते हुए अपना इलाज करा रहे थे इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देते थे। वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी सेहत को लेकर फैंस को अपडेट देते रहते थे। बता दें, अनिरुद्ध ने ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ और ‘पटियाला बेब्स’ जैसे शोज में काम किया है और उनके काम को काफी पसंद किया गया है। इतना ही नहीं अब अनिरुद्ध, अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।