‘शक्तिमान’ के ट्विस्ट के साथ सुपरहीरो के अंदाज में नजर आए अभिनेता कार्तिक आर्यन, देखें वायरल वीडियो

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने 'सत्यनारायण की कथा' के साथ साजिद नाडियाडवाला, नमः पिक्चर्स और समीर विदवान की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता टीम के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा की है।

    Actor Kartik Aaryan seen in superhero style with ‘Shaktimaan’ twist, watch viral video: पिछले हफ्ते कार्तिक आर्यन एक गेमिंग ऐप के लिए अपने सुपरहीरो अवतार में वीडियो जारी कर इंटरनेट पर तहलका मचा चुके हैं। इंटरनेट पर धमाल मचाने को तैयार, कार्तिक आर्यन बने सुपरहीरो और विडियो में डाला शक्तिमान का ट्विस्ट। कार्तिक आर्यन की पिछली वायरल वीडियो जिसमे वो अंब्रेला मैन के अवतार में अपनी मैजिकल अंब्रेला से अपने सुपर पावर दिखा कर खूब सुर्खियों में रहे। भारतीय सुपरहीरो शक्तिमान को श्रद्धांजलि देते हुए, कार्तिक आर्यन ने  अपने मजाकिया अंदाज में वीडियो साझा करते हुए कहा, “एवेंजर्स इंतजार कर सकते हैं, शक्तिमान की जीत के लिए”।

    हाई-टेक, साइंस फिक्शन बैकड्रॉप में, कार्तिक आर्यन के कुल अंदाज़ को देख फैन्स काफी उत्साहित नज़र आए।पहली बार अपने एक्शन अवतार का प्रदर्शन करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपने लुक्स के साथ जनता से खूब प्यार बटोरा, काले लंबे कपड़े में लंबे बालों में कार्तिक उबेर-कूल दिखे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    अपने फैंस के दिलों की धड़कन, वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म धमाका के लिए अत्यधिक प्रत्याशा के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर राज कर रहें है, जो थ्रिलर शैली में उनके पहले प्रयास का प्रतीक है। हाल ही में, अभिनेता ने ‘सत्यनारायण की कथा’ के साथ साजिद नाडियाडवाला, नमः पिक्चर्स और समीर विदवान की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता टीम के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसमें कार्तिक एक भव्य रोमांटिक संगीत प्रेम कहानी में लीड अभिनेता हैं। फैन्स और प्रशंसकों को बहुत उत्साहित करते हुए कार्तिक आर्यन अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ बहुमुखी प्रतिभा के विविध क्षेत्रों में भी प्रवेश करेंगे, जिसमें भूल भुलैया 2 भी शामिल है। (PR)