Sonu Sood

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इस समय कोरोना से अपनी जंग लड़ रहे है।  और सोनू खुद को पॉजिटिव रख कर लोगों को मोटीवेट कर रहे है। सोनू इस बार अपने घर पर ही क्वारंटीन है। सोनू भले ही घर में क्वारंटाइन है लेकिन फिर भी वे अपने फैंस से इंटरैक्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। सोनू ने जब अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताई थी तब भी उन्होंने अपने फैंस को कहा था कभी भी कोई भी जरुरत होगी तो आप मुझे याद करना अब तो में और भी अच्छे से आपकी मदत कर पाऊंगा। सोनू लगातार अपने फैंस की हेल्प करने के लिए लगे हुए हैं। ऐसे में अब सोनू ने अपने फैंस को कोरोना से लड़ने की टेक्निक बताई है। 

    दरअसल सोनू ने हाल ही में स्पॉटबॉय से इंटरव्यू देते हुए कहा कि ‘मैं सभी को बताना चाहूंगा कि अगर आप कोविड पॉजिटिव हैं तो अपना बहुत ध्यान रखें क्योंकि कोई और आपका ध्यान नहीं रखेगा और यही कोविड की सबसे डरावनी बात है. ये आपको पूरा आईसोलेट कर लेता है’। 

    साथ ही सोनू ने बताया की कोविड – 19 से  लड़ने का एक ही तरीका है खुद को सेल्फ मोटीवेट करो कभी लो फीलिंग मत करो। वे कहते है कि ‘कोविड से लड़ने के लिए आपको सेल्फ मोटिवेट होना पड़ेगा। आपको हमेशा सुपर चार्ज रहना होगा, किसी भी समय खुद को लो नहीं फील करना। सिर्फ इस पर फोकस करें कि आपको कोविड से ठीक होना है। 

    सोनू ने ये भी बताया कि वे खुद को बहुत ज्यादा बिजी रख रहे है। पहले से ज्यादा काम कर रहे है। इस तरीके से वे खुद को मोटीवेट कर रहे है। और साथ ही अपने सभी फैंस को उन्होंने अपना ख्याल रखने के लिए कहा है।