अभिनेता Viruchagakanth की चेन्नई में हुई मौत, ऑटो में मिली डेड बॉडी

आर्थिक तंगी के चलते अभिनेता विरुत्छगाकांत पिछले कुछ समय से सड़क किनारे खड़े ऑटो रिक्शा में रह रहे थे।

    Actor Viruchagakanth died in Chennai, dead body found in auto: साउथ इंडस्ट्री से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। अभिनेता विरुचागाकंठ बाबू (Viruchagakanth Babu) का निधन हो गया है। 24 साल के विरुचागाकंठ बाबू का निधन मार्च को हुआ था। निधन के बाद उनका शव एक ऑटो में पड़ा मिला। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई के ऑटो तमिल एक्टर विरुचागाकंठ की डेडबॉडी बरामद हुई है। पिछले काफी सालों से अभिनेता साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अगल पहचान बनाने की कोशिश में थे। काम नहीं मिलने के कारण वो परेशान भी थे। उनका शव ऑटो में मिला जिससे हर कोई हैरान है।

    खबर के अनुसार, नींद में ही अभिनेता विरुत्छगाकांत (Virutchagakanth) का निधन हुआ। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि अभिनेता का निधन किस वजह से हुआ है। विरुत्छगाकांत के निधन के बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। उनके फैंस को विश्वास नहीं हो रहा है कि अभिनेता अब हमारे बीच नहीं है। 

    मीडिया रिपोर्ट की माने तो, आर्थिक तंगी के चलते अभिनेता विरुत्छगाकांत पिछले कुछ समय से सड़क किनारे खड़े ऑटो रिक्शा में रह रहे थे। सामने आई तस्वीर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभिनेता शारीरिक रूप से भी काफी कमजोर हो गए थे। 

    बता दें, अभिनेता विरुत्छगाकांत (Virutchagakanth) साल 2004 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘काधल’ में अहम किरदार में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में वह छोटे किरदार में नजर आए थे। फिल्म ‘काधल’ रिलीज के बाद वह काफी समय से काम की तलाश में इधर-उधर भटकते रहे थे।