फ्लोरल साड़ी में एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिखाया अपना हॉट अंदाज़

    Loading

    भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हॉट फोटोस के चलते काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनके फोटोस और वीडियोस वायरल होते रहते हैं। वैसे मोनालिसा अक्सर अपना हॉट अंदाज़ के फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनके इस कातिलाना अंदाज़ के भी फैंस दीवाने हैं। 

    अब हालही में एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर किये गए इन सभी तस्वीरों में मोनालिसा बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा का ट्रेडिशनल अवतार के भी सभी फैंस दीवाने हैं। आपको बता दे कि हालही में मोनालिसा द्वारा शेयर किए गए फ्लोरल साड़ी में उनकी हॉटनेस देखने लायक बनती है। वैसे मोनालिसा सोशल मीडिया से लेकर फिल्मों तक में अपने इंटिमेट वीडियो, बोल्ड फोटो, सेक्सी वीडियो पोस्ट करने से बिलकुल भी नहीं कतराती हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

    उनका डांस वीडियो तो आए दिन वायरल होते रहता हैं। मोनालिसा टीवी की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। और उनकी अदाकारी को भी दर्शक बेहद ज्यादा ही पसंद करते हैं। फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने के बाद मोनालिसा अब नमक इश्क का शो में इरावती का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। और बता दे कि मोनालिसा के इस रोल को भी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।