Actress Rachel White

Loading

मुंबई. कोरोना वायरस महामारी से पूरी दुनियाभर हाहाकार है। यह जानलेवा वायरस अब भारत के सेलिब्रिटियों को भी अपने चपेट में ले रहा हैं। शनिवार को ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं आज ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसी बीच अभिनेत्री रैचल वाइट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। शनिवार को खुद उन्होंने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। फिलहाल वह कोलकाता में है और उन्हें होम क्वॉरेंटीन किया गया है।

रैचल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट में लिखा कि, ‘मैं टेस्ट में कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं घर पर क्वॉरेंटीन हूं। कृपया मेरे जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करें।’

रैचल ने धर्मा प्रॉडक्शन की फिल्म ‘उंगली’ में काम किया है जिसमें कंगना रनौत और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके अलावा रैचल ने बांग्ला फिल्म ‘हर हर ब्योमकेश’ में भी काम किया है।

वहीं बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर की मां समेत परिवार के चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। रविवार को खेर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। हालांकि अनुपम का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।