‘मिसेज अंडरकवर’ में ऐसा होगा राधिका आप्टे का किरदार, अदाकारा ने किया बड़ा खुलासा

अदाकारा राधिका आप्टे ने कहा कि मेहता ने जब इस फिल्म की पटकथा के साथ उनसे संपर्क किया तो वह इस कहानी के ‘नयापन' से बेहद प्रभावित हुईं।

    Actress Radhika Apte to play detective in Mrs. Undercover: अभिनेत्री राधिका आप्टे ‘मिसेज अंडरकवर’ फिल्म में जासूस का किरदार अदा करने जा रही हैं। फिल्म निर्माताओं ने रविवार को यह घोषणा की। ‘इंदु की जवानी’ फिल्म का निर्देशन करनेवाले अबीर सेनगुप्ता इस फिल्म के साथ निर्माता के रूप में करियर की नई पारी शुरू कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म के साथ लेखक-निर्माता अनुश्री मेहता निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। इस फिल्म में आप्टे के साथ अभिनेता सुमीत व्यास नजर आएंगे।

    अदाकारा राधिका आप्टे  ने कहा कि मेहता ने जब इस फिल्म की पटकथा के साथ उनसे संपर्क किया तो वह इस कहानी के ‘नयापन’ से बेहद प्रभावित हुईं। फिल्म के पोस्टर में वह ‘एक घरेलू महिला के रूप में बंदूक के साथ नजर’ आईं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

    अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, ‘‘ हम सभी फिल्म का भाव पोस्टर के जरिए दिखाना चाहते थे और मैं यह कहना चाहूंगी कि हमने ऐसा किया भी। मैं अब इस इंतजार में हूं कि दर्शक इस फिल्म के बारे में क्या कहते हैं।”  मेहता ने कहा कि दर्शकों के बीच फिल्म का पहला लुक जारी करना ‘स्वप्निल’ अनुभव था। (भाषा)