कोरोना वायरस ने भोजपुरी अदाकारा श्रीपदा की ली जान, विनोद खन्नाो, धर्मेंद्र जैसे सुपरस्टार के साथ कर चुकी हैं काम

अमित बहल ने आगे बताया ‘महामारी की दूसरी लहर बहुत घातक साबित हो रही है।

    Loading

    Actress Shripada died of coronavirus, worked with strangers like Vinod Khanna, Dharmendra: देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने ‘सुनामी’ का रूप ले लिया है, जहां पर हर रोज 3.5 लाख से ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही मौत का आंकड़ा भी 3000 के पार होता दिखाई दे रहे हैं। वहीं मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने से स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है, जिस वजह से देश के कई राज्यों में मरीजों को अस्पतालों में बेड नहीं मिल पा रहे। आम जनता के अलावा कोरोना महामारी की दूसरी लहर से कई सेलेब्स संक्रमित हो गए हैं। हिंदी और भोजपुरी फिल्मों  की अभिनेत्री श्रीपदा (Sripadha) का बुधवार को निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थी। अदाकारा के अचानक जाने से उनके फैंस बेहद दुखी हैं।

    दिवंगत अभिनेत्री श्रीपदा की मौत की खबर को CINTAA के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल ने कन्फ र्म किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अमित बहल ने कहा ‘कोविड की दूसरी लहर ने अभिनेत्री श्रीपदा की जान ले ली है। उन्होंने साउथ और हिंदी की कई फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाई हैं। यह बहुत दुख की बात है कि हमने एक अच्छी अभिनेत्री खो दी है। मीडिया में जो भी लोगों के निधन के बारे में लिखा जा चुका, उसे बार-बार दोहराने की जरूरत नहीं है लेकिन हां, श्रीपदा हमारी फ्रैटरनिटी की सीनियर मेंबर थीं।’

    अमित बहल ने आगे बताया ‘महामारी की दूसरी लहर बहुत घातक साबित हो रही है। इसने कई लोगों की जाने ली है। ‘हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि श्रीपदा जी के आत्मा को शांति मिले। मालूम हो कि अभिनेत्री श्रीपदा ने साल 1978 में रिलीज हुई फिल्म पुरुष से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने एक्टिंग करियर में अदाकारा ने गोविंदा, विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, गुलशन ग्रोवर जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया था।