कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हैं अदाकारा तारा सुतारिया

तारा सुतारिया पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'तड़प' (Tadap) की शूटिंग में व्यस्त चल रही थीं।

    Actress Tara Sutaria is not infected with Coronavirus: अभिनेत्री तारा सुतारिया ने बुधवार को कोरोना वायरस से अपने संक्रमित नहीं होने की पुष्टि की। ऐसी खबरें आ रहीं थी कि अभिनेत्री पिछले सप्ताह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं जबकि सुतारिया ने कभी इसकी पुष्टि नहीं की थी। तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर ‘स्टोरी’ पर लिखा, ‘‘ सभी का चिंता और प्रेम के लिए शुक्रिया। मैं कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हूं और स्वस्थ हूं। सुरक्षित और स्वस्थ रहें। आप सभी को बहुत स्नेह।” तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म ‘तड़प’ सितम्बर में रिलीज होगी। इसके अलावा वह निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ में नजर आएंगी, जो अगले साल रिलीज होगी।

    गौरतलब है कि तारा सुतारिया पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) की शूटिंग में व्यस्त चल रही थीं। कुछ समय पहले ही उन्होंने इसकी शूटिंग पूरी की है। मिलन लुथारिया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में तारा के साथ सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahaan Shetty) को लीड हीरो के तौर पर देखा जाने वाला है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tara Sutaria (@tarasutaria.universe)

    फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में तारा सुतारिया के रोल को काफी पसंद किया गया। ये फिल्म 2 मई 2019 को सिनेमाघरों में आई थी। इस फिल्म में एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया के अलावा अनन्या पांडे भी थीं। बता दें कि अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। (भाषा)