Vidya Balan

  • डीनर के लिए किया मना

गोंदिया. अभिनेता विजय राज की ओर से महिला असिस्टेंट डायरेक्टर से छेड़छाड़ मामले में सुर्खियों में रही फिल्म शेरनी अब विद्या बालन द्वारा मंत्री को डीनर के लिए मना करने को लेकर सुर्खियों में आ गई है. विद्या पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से पूर्व ही गोंदिया के बिरसी विमानतल से मुंबई चली गई. इस मामले में मंत्री घिर गए व विद्या उन पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं. शूटिंग के लिए पूरा प्रोडक्शन हाउस गोंदिया में रुका था व इसके लिए बालाघाट आना जाना कर रहा था.

गत दिनों मध्यप्रदेश के वन मंत्री विजय शाह बालाघाट दौरे परे थे व शेरनी के सेट पर जाने वाले थे, उसके एक दिन पूर्व विद्या बालन सहित प्रोडक्शन हाउस का रात्रि भोज तय किया गया था, किंतु समय पर विद्या के नहीं कहने से मंत्री नाराज हो गए और निर्माताओं को शूटिंग नहीं होने देने को लेकर धमकी दे डाली थी. मामला मंत्री का होने की वजह से प्रोडक्शन हाउस कुछ भी बोलने से कतराता रहा है, किंतु अब इस मुद्दे पर मध्य प्रदेश में सियासी माहौल गरमा गया है. विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार को घेर रहा है.

शाह के दौरे के दौरान पुलिस व नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई थी, उसमें महिला नक्सली मारी गई थी. जिसके बाद बालाघाट व गोंदिया जिला अलर्ट पर रहा व ऐसा बताया गया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शाह बालाघाट में फिल्म शेरनी के सेट पर पहुंचने वाले थे, किंतु इस घटना के बाद इंटेलिजेंस व जिला प्रशासन ने शाह का कार्यक्रम रद्द करने की सलाह दी थी. जिसके चलते वे शेरनी के सेट पर नहीं पहुंचे.

शाह की मिली धमकी

कोरोना संक्रमण व दिन भर शूट के बाद विद्या थकी हुई थी व कहीं भी रुकना नहीं चाह रही थी. जिसके चलते उसने मना किया, किंतु शाह को यह नागवार गुजरा और उन्होंने धमकी दे डाली. बालाघाट में शूटिंग का 90 प्रतिशत से अधिक भाग जंगल में फिल्माया जा रहा था. वन मंत्री से पंगा प्रोडक्शन हाउस को महंगा पड़ गया और शूटिंग में तरह तरह की दिक्कतें आने लगी शूटिंग से पूर्व एक टीम ने शूट के लिए मध्यप्रदेश व महाराष्ट्र का दौरा किया था. मध्य प्रदेश पर अंतिम मुहर लगी थी. अब पुन: फिल्म की बाकी शूटिंग फरवरी महीने में होने की जानकारी मिली है.