actress-vj-chitras-husband-hemant-arrested-for-alleged-abetment-to-suicide

चित्रा (V J Chithra) के पति हेमंत रवि (Hemant Ravi) को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

मुंबई. साउथ की मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा (V J Chithra) ने 9 दिसंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। चित्रा (V J Chithra) का शव चेन्नई के नसरपेट में एक होटल के कमरे में मिला। इसके बाद पुलिस ने इस मामले को शुरुआती जांच में सुसाइड का केस बताया था। लेकिन, अब चित्रा (V J Chithra) के पति हेमंत रवि (Hemant Ravi) को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

एक्ट्रेस की मां ने हेमंत (Hemant Ravi) पर आरोप लगाया था कि उसने चित्रा (V J Chithra) को पीटकर मार डाला। वहीं, हेमंत को कथित तौर पर चित्रा को सुसाइड करने के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है। 

पुलिस के सूत्रों के अनुसार, वीजे चित्रा (V J Chithra) ने सुसाइड (Suicide) की है। सुसाइड करने के पीछे आर्थिक परेशानी हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेमंत (Hemant Ravi) के खिलाफ धारा 306, सुसाइड करने के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था। हेमंत को पूनमल्ली अदालत के मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और पोन्नेरी जेल में रखा गया। 

खबरों के मुताबिक, हेमंत चित्रा (V J Chithra) से नाराज़ थे, क्योंकि एक्ट्रेस ने एक टीवी सीरियल में इंटीमेट सीन दिया था। इस मामले में एसिस्टेंट कमिशनर सुदर्शन ने बताया कि चित्रा (V J Chithra) द्वारा किया गया एक सीन हेमंत (Hemant Ravi) को पसंद नहीं आया था। इसलिए वह एक्ट्रेस से नाराज़ थे। जिस दिन चित्रा (V J Chithra) की मौत हुई उस दिन भी हेमंत ने उनके साथ गलत बर्ताव किया था।इस घटना के बाद से पुलिस ने कई दिनों तक चित्रा के दोस्तों और हेमंत से पूछताछ की। जिसके बाद अब हेमंत को गिरफ़्तार किया गया है। 

बता दें कि चित्रा (V J Chithra) का परिवार चेन्नई में रहता है।वीजे चित्रा को सीरियल पांडियन स्टोर्स में नज़र आई थी। इस शो में उन्होंने बेहतरिंग एक्टिंग की थी। यह सीरियल विजय टीवी पर प्रसारित होता है। उन्होंने इसमें मुलई की भूमिका निभाई थी।