आदित्य नारायण असपताल से हुए डिस्चार्ज, कहा-अब ठीक है तबीयत 

    मुंबई: जैसा की हम सब जानते है की सिंगर आदित्य नारायण(Aditya Narayan) और उनकी पत्नी इस वक़्त कोरोना की चपेट में है। और ये बात खुद आदित्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया था। जिसके बाद आदित्य की ज्यादा तबियत ख़राब होने के वजहसे उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करना परा था। अब आदित्य के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है की वो हॉस्पिटल से घर वापस आगये है। और उनकी हालत में भी काफी सुधार आ गया है।

    आदित्य ने ‘स्पॉटबॉय’ से बात करते हुए बताया की वह अस्पताल से घर वापस आ गए हैं। और साथ आदित्य ने कहा की ‘मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। मेरी पत्नी श्वेता भी पहले से बेहतर हैं लेकिन इस वायरस ने उन्हें कमजोर बना दिया है.’

    आदित्य ने साथ ही अपने फैंस को कोरोना से बचने के लिए ये भी सलाह देते हुए कहा ‘घर पर रहिए, सिर्फ ये ही तरीका है जिससे आप वायरस से बच सकते हैं. मैं भी सारी सावधानियां बरत रहा था. मैं मास्क पहन रहा था और हर चीज को सैनिटाइज कर रहा था. शूटिंग, जिम और अपने माता-पिता से मिलने के अलावा कहीं बाहर नहीं जाता था. मैंने भीड़ से बचने के लिए अपना जिम टाइम भी बदल लिया था. मैं सुबह 6 बजे जिम जाता था. उसके बावजूद मैं इस वायरस की चपेट में आ गया। 

    आदित्य इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का कंटेस्टेंट की शूटिंग कर रहे थे। जब उन्हें पता चला की कोरोना पॉजिटिव है। जिसके बाद शो की शूटिंग रोक दी गई और सेट पर पुरे टीम का कोरोना टेस्ट करवाया गया।