Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं। राहुल-दिशा के फैंस दोनों की शादी से काफी खुश हैं और कपल की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। राहुल-दिश ने अपनी शादी और उसके पहले होने वाली सभी रस्मों की तस्वीरें फैंस के साथ साझा कीं। कपल ने हर एक खास पल को एन्जॉय किया और फैंस के साथ भी अपनी खुशियां बांटी।  अब आखिरकार  सेलिब्रेशन खत्म हुआ और दोनों अपने घर आ गए हैं। दिशा परमार (Disha Parmar Home Coming Ceremony) का राहुल वैद्य के घर गृह प्रवेश हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

    दअरसल दिशा के गृह प्रवेश का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लाल रंग का प्लाजो सूट पहने हुए नजर आ रही हैं और राहुल सिंपल सी टी-शर्ट में मस्ती करते दिख रहे हैं। आपको बता दें, बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। 14 फरवरी, 2021 को वेलेंटाइन डे के मौके पर दिशा बिग बॉस के घर आईं और राहुल के प्रपोजल को हां कहा था। अब दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

    कपल की शादी में उनके करीबी परिवार के सदस्य और सबसे अच्छे दोस्त तोशी साबरी और एली गोनी शामिल हुए थे। शाम को, जोड़े ने एक भव्य रिसेप्शन रखा, जिसमें दिशा और राहुल के वेडिंग रिसेप्शन में बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 12 के उनके कई साथियों ने शिरकत की। राहुल और दिशा ने 6 जुलाई 2021 को अपनी शादी की खबर की घोषणा की थी। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया था। कपल ने शादी की डेट का एलान करते हुए लिखा था, ‘अपने परिवार वालों के आशीर्वाद के साथ, हम इस खास पल को आपके साथ साझा करने के लिए काफी प्रसन्न हैं। हम आपको बताने के लिए काफी उत्साहित हैं कि, हमारी शादी 16 जुलाई 2021 को होने वाली है। हम साथ में प्यार और एकजुटता के इस नए चैप्टर को शुरू करने जा रहे हैं, इसके लिए हमें आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है। प्यार, दिशा और राहुल।’