फोटो साभार- google
फोटो साभार- google

कार्तिक इस फिल्म में अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रोमांस करते दिखाई देने वाले थे।

    After ‘Dostana 2’, Kartik Aaryan gets another big blow, leaf cut from Shahrukh Khan’s film: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लेकर बड़ी खबर समाने आ रही है। करण जौहर (Karan Johar)  की ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) के बाद अभिनेता अब एक और फिल्म से बाहर हो गए हैं। जी हां, कार्तिक आर्यन का पत्ता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज (Red Chillies Entertainment) की आगामी फिल्म से कट गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, इस फिल्म का नाम ‘फ्रेडी’ (Freddy) है। कार्तिक इस फिल्म में अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रोमांस करते दिखाई देने वाले थे। 

    फिल्म इन्फॉर्मेशन की एक रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन ने फिर से एक बार मेकर्स से फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग की है। जबकि अभिनेता ने जब फिल्म को साइन किया था तब उन्हें स्क्रिप्ट काफी अच्छी लगी थी। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई थी। इस वह से मेकर्स को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। लेकिन दोस्ताना 2 के लिए तो अभिनेता कार्तिक 20 दिन की शूटिंग की थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ‘’फ्रेडी’ से बाहर होने के बाद कार्तिक ने 2 करोड़ रुपये का साइनिंग अमाउंट लौटा दिया है। अब ‘फ्रेडी’ के मेकर्स हीरो की तलाश में है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

     

    बता दें, यह खबर मीडिया में आने के बाद लोगों का मानना है कि कार्तिक इस समय एक आउटसाइडर होने की कीमत चुका रहा है, जानबूझकर कार्तिक को फिल्मों से निकाल जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी इस लोगों ने ऐसा ही किया था।