फिर बनेगी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी, अगले साल से शुरू होगी शूटिंग

रणवीर और आलिया बहुत जल्द फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की आगामी फिल्म में नजर आएगा।

  • फिर आलिया भट्ट संग नजर आएंगे रणवीर सिंह
  • फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2021 में शुरू होगी

मुंबई:  फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और  आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है। बॉलीवुड का यह रील लाइफ कपल एक साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए उत्सुक है। रणवीर और आलिया बहुत जल्द फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की आगामी फिल्म में नजर आएंगे। मिल रही रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘रणवीर और आलिया अपने सारे तय प्रोजेक्ट्स खत्म करने के बाद इस बिग बजट फिल्म के साथ जुड़ेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले यह दोनों 25 दिनों के एक वर्कशॉप का हिस्सा बनेंगे। इनकी यह फिल्म अगले साल अप्रैल 2021 से शुरू होने की उम्मीद है।

खबरों की मानें तो, करण जौहर की इस फिल्म का हिस्सा बनने से पहले रणवीर एक मिनी-वेकेशन पर जाएंगे और इसके बाद वर्कशॉप पर काम शुरू करेंगे। वहीं, आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ (Gangubai Kathiawadi)  की शूटिंग पूरी कर करण की फिल्म से जुड़ेंगी। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो, इन दिनों वह फिल्म ’83 ‘ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अभिनेता कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में छोटे से किरदार में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। रणवीर के पास ‘सूर्यवंशी’ और ‘जयेश भाई जोरदार’ भी हैं। तो वहीं, आलिया ‘गंगूबाई काठियावाडी’ के अलावा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनेत्री रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी।