Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) की धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) से कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) को हटाया गया जिसके बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए थे। फिर हाल ही में  इसके कुछ ही महीनों बाद कार्तिक को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की रेड चिलीज की एक फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। अब एक और बड़ी खबर आ रही है कि आनंद एल राय की फिल्म से भी कार्तिक का पत्ता कट गया है।

    एचटी की रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक की आनंद एल राय (Anand L Rai) से काफी एडवांस स्टेज पर बात चल रही थी। कार्तिक ने फिल्म की कहानी पढ़ ली थी और नरेशन चल रहा था। गैंगस्टर पर आधारित इस फिल्म का डायरेक्शन राय के असिस्टेंट करने वाले थे। पर उससे पहले ही कार्तिक फिल्म से आउट हो गए। खबरों की माने तो फिल्म फरवरी के महीने तक आने वाली थी। हालांकि कार्तिक को फिल्म से क्यों निकाला गया इस कारण पता नहीं चल पाया है, पर सूत्रों का कहना है कि आनंद एल राय ने करण और शाहरुख के कार्तिक को छोड़ने के फैसले के बाद अपना मन बनाया है। वहीं कुछ लोग मानते हैं कि कार्तिक को बहुत पहले फिल्म से आउट कर दिया गया था जिसका पता एक्टर को नहीं था। कार्तिक की जगह फिल्म में आयुष्मान खुराना को रखा जा रहा है। 

    वहीं अब सोशल मीडिया पर कुछ लोग कार्तिक के खिलाफ इसे एक साजिश बता रहे हैं। पहले धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से, फिर रेड चिलीज की फिल्म से, अब आनंद एल राय की फिल्म से, कार्तिक का यूं बाहर हो जाना किसी को समझ नहीं आ रहा था।

    पहले करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ फिर शाहरुख खान के बैनर की ‘फ्रैडी’, अब आनंद एल राय की फिल्म से भी कार्तिक का पत्ता कट गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक के शाहरुख खान की फिल्म से बाहर होने की वजह वही है जो करण जौहर के दोस्ताना 2 को लेकर थी।