करण मेहरा-निशा रावल के बाद अब ‘कुमकुम भाग्य’ फेम लीना जुमानी की टूटी सगाई, ब्रेकअप को लेकर कही ये बात

हाल ही में अभिनेत्री लीना जुमानी (Leena Jumani) विक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज 'माया 2' में अहम किरदार में दिखाई दी थी।

    After Karan Mehra-Nisha Rawal, now ‘Kumkum Bhagya’ fame Leena Jumani’s broken engagement, said this about the breakup: टीवी इंडस्ट्री में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) के करण मेहरा (Karan Mehra) और एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच अनबन के बाद फैंस के बीच खलबली मच गई है। अभिनेत्री निशा ने अपने पति करण के खिलाफ धोखा और मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए है। टीवी का ये कपल लगातार चर्चा में बना हुआ है। ऐसे में अब ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) की एक्ट्रेस लीना जुमानी (Leena Jumani) के रिश्ते को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार, अदाकारा ने अपनी सगाई तोड़ दी है। 

    ई टाइम्स ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ‘लीना ने सगाई के 5 साल बाद इस रिश्ते को तोड़ दिया है। पिछले एक साल ये लीना जुमानी अपने मंगेतर के संपर्क में नहीं है। एक साल के बाद टीवी अदाकारा ने अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। लीना जुमानी अपनी सगाई और अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘हम दोनों ने 3 साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2014 में सगाई करने का फैसला लिया था। दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। लेकिन मैं अपने रिश्ते से जुड़ी बातों को हम तक ही रखना चाहती हूं। मैं इस बारे में नहीं बताना चाहती कि क्या गलत हुआ हमारे बीच। मैं चाहती हूं कि वह जहां भी रहें खुश रहें।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Leena Jumani (@leena_real)

     

    हाल ही में अभिनेत्री लीना जुमानी (Leena Jumani) विक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज ‘माया 2’ में अहम किरदार में दिखाई दी थी। इसमें उनके साथ प्रियल गौर भी दिखाई दी थी।