Yami Gautam
Yami Gautam

    Loading

    मुंबई: यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी शादी की खबर पाकर चौंक गए थे। इस सेलिब्रिटी कपल ने गुपचुप ढंग से हिमाचल के मंडी में 4 जून को शादी रचाई थी। यामी शादी के महीने बाद वे फिर से काम पर लौट आईं। अब यामी ने एक और फिल्म साइन है। इस फिल्म को पिंक के डायरेक्टर अनिरुद्ध रॉय चौधरी (Aniruddha Roy Chowdhury) डायरेक्ट करेंगे। फिल्म का नाम ‘लॉस्ट’ (Lost) है और इसकी स्टारकास्ट काफी शानदार है।

    फिल्म में यामी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म मीडिया और पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़ी हुई है। इसमें यामी का किरदार एक पत्रकार का होगा। पहले फिल्म की शूटिंग कोलकाता और पुरुलिया में की जानी थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण सब चौपट हो गया। अब कोरोना का प्रभाव कम हो रहा है तो ऐसे में मेकर्स कोलकाता से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म की शूटिंग अगले महीने में शुरू होगी। इस फिल्म का अधिकांश हिस्सा सिटी ऑफ जॉय के नाम से मशहूर शहर कोलकाता में शूट किया जाएगा। फिल्म में यामी के अलावा फिल्म में राहुल खन्ना, पंकज कपूर और तुषार पांडे जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

    इस मौके पर अनिरुद्ध ने कहा, ‘यह एक इमोशनल थ्रिलर फिल्म है। मेरे लिए ये जरूरी है कि मैं जो भी फिल्म बनाऊं, उसका समाज से संबंध होना चाहिए और उसकी कहानी भी हमारे आसपास की दुनिया पर ही आधारित हो।’ अगर बात यामी गौतम के वर्क फ्रंट की करें तो इस फिल्म के अलावा यामी गौतम जल्द ही सैफ अली खान की फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police) में भी नजर आएंगी।