Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) और केआरके (Kamaal Rashid Khan ) का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। सलमान खान ने केआरके के खिलाफ कोर्ट में मानहानि का केस किया है। जिसके बाद केआरके सलमान खान के पिता को ट्वीट कर उन से अपने किए के लिए माफी मांग रहे थे। एक ट्वीट में केआरके ने सलीम खान (Salim Khan) से कहा कि प्लीज उनसे (सलमान खान) कहिए कि वो केस को आगे न बढ़ाएं। केआरके अपने सारे रिव्यू वीडियो डिलीट कर देंगे। लेकिन सलीम खान और सलमान से माफी मांगने के बाद केआरके लगातार भाईजान पर तंज कसते दिख रहे हैं। 

    केस हुआ तो KRK भड़क गए और इसके बाद विवाद बढ़ता चला गया। पूरे सीन में जब मीका सिंह की एंट्री हुई तो दोनों तरफ से जुबानी जंग छिड़ गई और अब KRK ने मीका सिंह के खिलाफ कड़वे बोल बोले हैं। दरअसल विंदू दारा सिंह ने कहा था कि KRK फेक रिव्यूज लिखने के पैसे लेते हैं जिसके बाद कमाल राशिद खान ने ट्वीट करके विंदू को खरी खोटी सुनाई है। KRK ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आदमी हमेशा अपनी औकात के हिसाब से बात करता है. 5 साल पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने मुझ पर आरोप लगाया था कि मैंने शिवाय (Shivaay) के बारे में बुरा भला कहने के लिए 25 लाख रुपये लिए. अब 5 साल बाद विंदू दारा सिंह कह रहा है कि अच्छा रिव्यू करने के लिए मैं 5 लाख रुपये लेता हूं. अबे भिखारी. मैं भिखारी नहीं हूं।’

    बता दें कि विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि KRK सिर्फ उन्हीं फिल्मों का पॉजिटिव रिव्यू लिखते हैं जिनके लिए उन्हें कुछ लाख रुपये मिलते हैं. वहीं अगर कुछ लाख रुपये उन्हें दे दिए जाएं तो वह अच्छी खासी फिल्मों को भी कचरा बता देते हैं. विंदू (Vindu Dara Singh) ने कहा कि अगर कोई KRK को 2-5 लाख रुपये देदे तो वह उसके लिए बहुत अच्छा रिव्यू कर देते हैं।