After Sonakshi and Saqib, Salman's brother-in-law also took to Twitter to say 'Khuda Hafiz'

मुंबई. एक नहीं, दो नहीं, तीन अभिनेताओं ने शनिवार को ट्विटर छोड़ दिया। सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम के बाद, आयुष शर्मा ने भी अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया हैं। अभिनेता ने यह निर्णय प्लेटफॉर्म पर फर्जी समाचार, घृणा और नकारात्मकता बढ़ने की वजह से लिया।  सोनाक्षी और साकिब द्वारा अकाउंट निष्क्रिय करने के कुछ घंटों बाद लवयात्री स्टार ने अपना अकाउंट निष्क्रिय कर दिया साथ ही अपने आखिरी ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। आयुष, जो सलमान खान के बहनोई हैं, ने लिखा है कि “एक ट्वीट के 280 अक्षर एक इंसान को परिभाषित करने के लिए कम थे लेकिन गलत समाचार, नफरत और नकारात्मकता फैलाने के लिए पर्याप्त थे।” यह कहते हुए कि ‘वह ऐसी मानसिकता वाले लोगों के बीच नहीं रहना चाहते और साइन अप नहीं करेंगे ’, उन्होंने बिदाई संदेश में ‘खुदा हाफिज’ (भगवान आपकी रक्षा करे) लिखा और अपना अकाउंट निष्क्रिय कर दिया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

इससे पहले, सोनाक्षी सिन्हा ने भी इसी तरह की बात कही कि वह अपने आप को नकारात्मकता से बचाना चाहती थी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aag lage basti mein… mein apni masti mein! Bye Twitter 👋🏼

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

साकिब ने भी ट्विटर पर नफरत की भावनाओं को गूँजता हुआ बताते हुए ट्विटर पर एक ब्रेक-अप पत्र लिखा। सोनाक्षी और आयुष के विपरीत उनकी प्रोफ़ाइल अभी भी सक्रिय है।

संयोग से तीन अभिनेताओं के बीच सामान्य संबंध सलमान खान है। सोनाक्षी, सलमान द्वारा लॉन्च किए जाने के अलावा, दबंग की तीन फिल्मों में शामिल हैं, जिन्हें खान परिवार के करीब माना जाता है। आयुष, जो सलमान की बहन अर्पिता से विवाहित है, को भी अभिनेता ने लॉन्च किया था। साकिब सलीम ने रेस 3 में सलमान के साथ काम किया है, जबकि बहन हुमा कुरैशी को खान परिवार के करीब माना जाता है।

उनके निर्णय ऐसे समय में आए हैं जब नेटिज़न्स ट्विटर के माध्यम से सितारों पर हमला कर रहे हैं, विशेष रूप से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद। सलमान खान भी उनमे से एक हैं जिनके खिलाफ लोग बाते कर रहे हैं, उनके नाम के साथ कुछ नकारात्मक हैशटैग चल रहे हैं जिसके बाद  #WeStandBySalmanKhan के साथ सलमान के प्रशंसक सामने आए हैं।