कृष्णा श्रॉफ को फिर हुआ प्यार, किस वाली पिक देख एक्स-बॉयफ्रेंड ने किया ऐसी कमेंट

इबन हायम्स (Eban Hyams) के साथ ब्रेकअप के बाद कृष्णा श्रॉफ किसे किस कर रही हैं सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बना है।

  • ब्रेकअप के बाद कृष्‍णा ने इस शख्स को किया किस
  • एक्स-बॉयफ्रेंड बोले- 'बहुत जल्‍दी बदल गईं'

Loading

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हों लेकिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती दिखाई देती हैं। कृष्णा की सोशल मीडिया पर फैन फोल्ल्विंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। इसी बीच कृष्णा एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, कृष्णा ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो किसी शख्य को किस करती दिखाई दीं। बात दें, हाल ही में कृष्णा ने बास्केटबॉल प्लेयर एवन हायम्स (Eban Hyams) से ब्रेकअप किया है इसके बाद उनका यह अंदाज उनके फैन्स को अपना बना रहा है।    

एवन हायम्स (Eban Hyams) के साथ ब्रेकअप के बाद कृष्णा श्रॉफ किसे किस कर रही हैं सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बना है। कृष्णा ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये बेबी का टाइम है’। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक्स-बॉयफ्रेंड एवन हायम्स लिखते हैं कि ‘तुम बहुत जल्दी मूव ऑन नहीं कर गई।’ आप भी देखें वायरल हो रही तस्वीर-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

मालूम हो कि जिस शख्स को कृष्णा किस कर रही हैं उनका नाम Nusret Gokce है। सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हो कि बोल्ड कृष्णा Nusret Gokce के गालों पर प्यार से किस कर रही हैं। बता दें, Nusret एक तुर्किश शेफ हैं और वहीं उनका एक भव्य रेस्टोरेंट भी है। 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। नवंबर में कृष्णा और एवन एक-दूसरे से अलग हुए हैं। इन दोनों ने ब्रेकअप क्यों किया इसको लेकर किसी तरह की कोई खबर सामने नहीं आई लेकिन इतना साफ है कि कृष्णा और एवन एक दूसरे के साथ के बिना भी खुश हैं।