‘बेदर्दी से प्यार का’ गाना रिलीज के बाद अनोखे टैटू के कारण चर्चा में आए गुरमीत चौधरी

'देसी मुंडा' के फैंस ने इस प्रयास को काफी पसंद किया है और अपने फेवरेट एक्टर के सॉन्ग की रील्स बनाकर इसके लिए अपने प्यार को व्यक्त किया है, और साथ ही इन रील्स में गुरमीत का टैटू भी नजर आ रहा है।

    After the release of the song ‘Bedardi Se Pyar Ka’, Gurmeet Choudhary came into the limelight due to the unique tattoo: गुरमीत चौधरी लंबे समय से उनके नेक कार्यों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म, ‘द वाइफ’ से लेकर उनके सराहनीय राहत कार्य, जिसमें कोविड पीड़ितों के लिए गुरमीत चौधरी फाउंडेशन लॉन्च भी सम्मिलित, और अब उनके नए सॉन्ग, ‘बेदर्दी से प्यार का’ के माध्यम से गुरमीत ने निश्चित रूप से इंडस्ट्री में लहरें पैदा कर दी हैं। 

    एक्टर ने हाल ही में टी-सीरीज़ के साथ मिलकर एक सॉन्ग रिलीज़ किया है, जिसका टाइटल है: ‘बेदर्दी से प्यार का’। सॉन्ग में गुरमीत को एक कूल टैटू को स्पोर्ट करते हुए देखा गया। गुरमीत ने इस कमाल के टैटू और बेमिसाल लुक्स के माध्यम से अपने फैंस को आश्चर्य में डाल दिया। हालाँकि, यह सुनने में आया है कि गुरमीत ने इस बात पर बखूबी रिसर्च की थी, कि सॉन्ग में अपने कैरेक्टर को और अधिक वास्तविक कैसे बनाया जाए और इस तरह उन्होंने म्यूजिक नोट्स का टेम्पररी टैटू स्पोर्ट कराया।

    इतना ही नहीं, यह भी कहा जा रहा है कि गुरमीत इस म्यूजिक वीडियो के लिए सिर्फ टैटू ही नहीं बनवाना चाहते थे, बल्कि बेहतर लुक्स को लेकर उन्होंने अपने लम्बे समय के मेकअप आर्टिस्ट, अरविंद ठाकुर के साथ विस्तार से चर्चा की, जिन्होंने इस टैटू को बनाया है। उन्होंने इस पर भी चर्चा की कि कौन-सी डिजाइन, सॉन्ग के आधार पर सबसे ज्यादा उपयुक्त है। फाइनल लुक को लॉक करने से पहले उन्होंने विभिन्न विकल्पों के साथ कुछ मॉक शूट्स भी किए।

    इसके बारे में बात करते हुए गुरमीत कहते हैं, “यह मेरे लंबे समय के मेकअप आर्टिस्ट, अरविंद ठाकुर और मेरा संयुक्त प्रयास था। हम शूटिंग शुरू होने से पहले घंटों बैठकर अलग-अलग लुक्स पर चर्चा करते थे। वे आर्ट के मास्टर हैं और उन्होंने इसके लिए शानदार काम किया है। हर दिन एक ही डिजाइन को तैयार करना काफी मुश्किल था, लेकिन उन्होंने इसे बरकरार रखा और इस कारण इसकी निरंतरता बखूबी बनी रही। मुझे बहुत खुशी है कि इसका परिणाम अद्भुत रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।” ‘देसी मुंडा’ के फैंस ने इस प्रयास को काफी पसंद किया है और अपने फेवरेट एक्टर के सॉन्ग की रील्स बनाकर इसके लिए अपने प्यार को व्यक्त किया है, और साथ ही इन रील्स में गुरमीत का टैटू भी नजर आ रहा है। (PR)