बिग बॉस जितने के बाद अब इस फिल्म से दर्शकों का दिल जीतेगी Rubina Dilaik

    Loading

    दर्शकों के बीच किन्नर बहू के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाने वाली टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ की विनर बनी हैं उसके बाद से रुबीना अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस रुबीना के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। फैंस बिग बॉस के बाद अपनी चहेती रुबीना को बड़े परदे पर देखना चाहते थे। छोटे पर्दे पर राज करने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अब बड़े पर्दे पर भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जी हां, रुबीना दिलैक जल्द ही बिग स्क्रीन पर कदम रखने वाली हैं।

    आपको बता दें टीवी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनानेवाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैकजल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। अब इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है – “रुबीना दिलैक बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। संगीतकार पलाश मुच्छल इस फिल्म को बनाएंगे। एक्ट्रेस रुबीना ने डेब्यू फिल्म साइन कर ली है।”

    इसके अलावा तरण ने आगे लिखा, “रुबीना दिलैक के अलावा पलाश ने टीवी एक्टर हितेन तेजवानी को भी साइन किया है। अब इन दो स्टार्स के अलावा राजपाल यादव भी इसमें नजर आएंगे। वही इसकी शूटिंग सितंबर 2021 से शुरू होगी।” बता दे कि रुबीना के फैंस इस खबर पर अपनी प्रतिक्रियां साझा कर रहे हैं और उनपर खूब सारा प्यार बरसा रहे हैं। ऐसा भी माना जा रहा है कि जिस तरह रुबीना दिलैक ने ”छोटी बहू बनने के सभी के दिलों में जगह बनाई है। वैसे ही रुबीना फिल्मों में अपनी एक्टिंग से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। 

    बता दे कि एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सलमान खान के शो बिग बॉस 14 की जर्नी और विनर बनने के बाद से पहले ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है। हाल ही में, खबरें आईं थीं कि रुबीना दिलैक प्रेग्नेंट हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे खारिज कर दिया और अफवाह बताया था।  उन्होंने कहा था कि वह और उनके पति अभिनव शुक्ला का फैमिली प्लानिंग नहीं है। 

    वैसे आप रुबीना दिलैक को बॉलीवुड में देखने के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।