इस फिल्म से हुआ अजय देवगन का डेडली लुक आउट! पहचनना होगा मुश्किल

    Loading

    बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं। बैक टु बैक अजय कई फिल्मों में नज़र आनेवाले हैं। आपको बता दे कि अपने अपकमिंग फिल्मों के लिए अजय देवगन अपना लुक बदलते रहते हैं। लेकिन अब आपको बता दे कि अजय देवगन ने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है। अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए अजय ने बदला अपना लुक। बता दे कि इस लुक में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल होगा। जो तस्वीर सामने आई हैं उसमें एक्टर अजय देवगन इतने अलग दिख रहे हैं कि पहली बार में तो आप कंफ्यूज हो ही जाएंगे।

    आपको बता दे कि यह लुक अजय देवगन ने अपनी फिल्म थैंक गॉड (Thank God) के लिए लिया है। बताते हैं कि सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अजय देवगन को उनकी फिल्म के लिए यह लुक दिया है। आलिम ने ही उनकी यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। अजय देवगन के इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि यह डेडली अजय देवगन का डेडली लुक है। अगर इस तस्वीर की बात करें तो जो तस्वीर सामने आई है उसमें आलिम हाकिम ने सुपरस्टार अजय देवगन की दाढ़ी को हटाया नहीं है बल्कि उसे ट्रीम करके उसे नया लुक दे दिया है। अब फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

    वही आपको बता दे कि सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म थैंक गॉड की शूटिंग कर रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि यह लुक उसी फिल्म के लिए है। इस फिल्म के लिए फैंन्स में ख़ासा क्रेज हैं। इसके अलावा एक्टर वेब सीरीज रूद्र (Rudra: The Edge of Darkness) में भी नज़र आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की माने तो अजय देवगन वेब सीरीज़ रुद्रा में इस लुक में नज़र आएँगे। अब ऐसे में यह कन्फ्यूजन पैदा हो गया है कि आखिर अजय देवगन का यह लुक उन्होंने किसके लिए लिया है। फिलहाल फैंस को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

    वैसे आपको अजय देवगन का यह लुक कैसा लगा? कमेंट बॉक्स में बताएं।