Ajay Devgan's film Maidan will be released on this date

मुंबई. अजय देवगन की मैदान 13 अगस्त 2021 को स्क्रीन पर आने वाली है। अभिनेता ने इस खबर की घोषणा सोशल मीडिया के माध्यम से की हैं। फिल्म के एक पोस्टर को साझा करते हुए, अजय देवगन ने लिखा, “2021 स्वतंत्रता सप्ताह। एक अनकही कहानी जिससे हर भारतीय को गर्व होगा। 13 अगस्त की तारीख को चिह्नित करें। # Maidaan2021।” यह तीसरी बार है जब फिल्म की रिलीज की तारीख में देरी हुई है। इससे पहले, इसे 27 नवंबर से 11 दिसंबर, 2020 तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। अब इसे फिर से अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज करने की प्लानिंग है।

अजय फिल्म ‘मैदान’ में सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाएंगे। जिन्होंने 1950 से  1963 में अपनी मृत्यु तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक के रूप में सेवा दी हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर इस साल जनवरी में अभिनेता द्वारा साझा किया गया था। अपने पहले लुक को साझा करते हुए, अजय ने लिखा, “ये कहानी है इंडियन फुटबॉल के गोल्डन फेज़ की और सबके बड़े और सफल कोच की।#Maidaan” 

उन्होंने एक और पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “बदलाव लाने के लिए एक अकेला भी काफी होता हैं।”

भारतीय फुटबॉल के सुनहरे वर्षों पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन प्रसिद्धि फिल्म बधाई हो की निर्देशक अमिता रविन्द्रनाथ शर्मा ने किया है। अजय देवगन के अलावा, ‘मैदान’ में द फैमिली मैन की प्रियामणि भी है।