अजय देवगन की ‘मैदान’ दशहरे पर होगी रिलीज़, साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के साथ आएंगे नज़र

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' अगले साल यानी साल 2021 में फेस्टिवल सीजन पर रिलीज होगी।

  • फिल्म 'मैदान' अब अगले साल होगी रिलीज
  • अजय देवगन दशहरे पर करेंगे बड़ा धमाका

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) पिछले काफी समय से ‘मैदान’ (Maidaan) फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई लेकिन अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। अजय देवगन ने फिल्म रिलीज को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा ऐलान किया है। अभिनेता की यह फिल्म अगले साल यानी साल 2021 को दशहरे के खास मौके पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी देते हुए अजय ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘ मैदान की नई रिलीज डेट 15 अक्टूबर 2021 होगी।  15 अक्टूबर को दशहरा है उसी दिन यह फिल्म दर्शकों के सामने होगी।’ 

 

अजय ने ‘मैदान’ की रिलीज डेट 11 महीने बाद तय की है इससे यह साफ़ हो जाता है कि कोरोना वायरस संकट कुछ हद तक कम होने की उम्मीद हैं। बता दें, अजय इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। मेकर्स फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज करने वाले हैं।  ‘मैदान’ फिल्म में अभिनेता अजय देवगन का किरदार फुटबॉल कोच का होगा। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म में अजय के अलावा प्रियामणि, गजराव राव, कीर्ति  सुरेश और बोमन ईरानी जैसे किरदार अहम रोल में दिखाई देंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अजय देवगन के पास रिलीज होने वाली लंबी फिल्मों की लिस्ट है। अजय बहुत जल्द अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी गेस्ट रोल में नजर आने वाले हैं। इसके साथ अभिनेता ‘भुज’ में भी मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे।