अजय देवगन Disney Plus Hotstar की वेब सीरीज ‘Rudra’ से करेंगे अपना ओटीटी डेब्यू

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड में काफी दिनों से ये बज्ज चल रहा था कि बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे है। जिसका अनाउंसमेंट एक्टर कभी भी कर सकते है। तो अब फाइनली वो वक़्त आ ही गया। एक्टर ने खुद अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में अनाउंस किया है। अजय डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपना पहला ओटीटी डेब्यू करेंगे । उनकी अपकमिंग वेब सीरीज का नाम होगा रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस (Rudra- The Edge Of Darkness), ये शो क्राइम ड्रामा होगी। इसकी शूटिंग मुंबई के आइकॉनिक जगहों पर होगी। इस वेब सीरीज में अजय देवगन आपको इंटेंस पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। अजय की ये वेब सीरीज ब्रिटिश की पॉपुलर सीरीज लूथर से इंस्पायर्ड होगी। 

    अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग वेब सीरीज ‘रूद्र’ का पोस्टर शेयर करते हुए कहा है कि ‘ये अनाउंस करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि मैं जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर क्राइम ड्रामा ‘रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस’ कर रहा हूं। ये वेब शो बहुत ज्यादा किलर होगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    अजय देवगन ने टीवी 9 को इंटरव्यू देते हुए कहा कि ‘मेरी हमेशा से कोशिश रही है कि मैं अपने फैंस को कोई अलग स्टोरी दिखाऊं , और डिजिटल की दुनिया मुझे काफी एक्साइटेड करती हैं और मैं इस सीरीज में काम करने के लिए बेताब हूं’. साथ ही अजय ने कहा कि ‘पुलिस का किरदार निभाना मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। लेकिन जो मेरा किरदार होगा वो थोड़ा इंटेंस , कॉम्प्लेक्स और डार्क होगा। जो अब तक का सबसे अलग किरदार होगा।