ajay-devgn-bhuj-the-pride-of-india-may-be-release-on-ott-release

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' भी ऑनलाइन रिलीज हो सकती है।

Loading

मुंबई. देश में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन लागू हो गया है। ऐसे में सभी लोग अपने घरो में बैठे है। लॉकडाउन के कारण सब कुछ बंद हो गया है।इसी दौरान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। ऐसे में अब फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। इसी बीच खबर मिली है कि बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ भी ऑनलाइन रिलीज हो सकती है।

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ OTT प्लेटफॉर्म पर हो सकती है। फिल्म मेकर्स का मानना है कि, लॉकडाउन खुल जाने के बाद भी देश में पहले जैसा कुछ नही रहने वाला है। लोग सिनेमाघरों में आने में डरेंगे। वही, इस बात का असर फिल्म की कमाई पर हो सकता है। इसलिए फिल्म मेकर्स अजय देवगन की ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज करने की बात कर रहे है। फिल्म मेकर्स अच्छा सौदा करने की कोशिश कर रहे है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही अजय देवगन की फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर दिया जाएगा।

बता दे कि फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अजय देवगन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और शरद केलकर जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।