ajay-devgn-promoting-immunity-medicine-fans-says-i-tried-vimal-pan-masala-after-listening-you

अजय देवगन ने ट्विटर पर एक इम्युनिटी मेडिसिन (Immunity Medicine) का प्रमोशन किया हैं। इस पोस्ट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह पिछले कुछ दिनों से लोगों को कोरोनावायरस से बचने के लोगों को जागरूक करते है। अजय देवगन सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों के बारे जानकारी देते रहते हैं। हाल ही में अजय देवगन ने ट्विटर पर एक इम्युनिटी मेडिसिन (Immunity Medicine) का प्रमोशन किया हैं। इस पोस्ट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा हैं। कुछ लोग उन्हें विमल पान मसाला के विज्ञापन को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हैलो दोस्तों, मैं IMMU 10T एक महीने से भी ज्यादा समय से ले रहा हूं। यह एक बहुत ही प्रभावी इम्युनिटी बूस्टर है। इसने मेरे ऊपर खूब असर दिखाया है। अगर आप भी इसे आजमाना चाहते हैं तो अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। #YouthSecrets”

अजय देवगन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। कुछ लोग कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने अजय देवगन के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “अरे सर आपका सुनके विमल ट्राई किया था…अब आदत छूट नहीं रही।”

दूसरे यूजर ने कहा, “सर जब इम्युनिटी बूस्टर के लिए आयुर्वेद की कंपनियां अपनी किट शेयर कर चुकी हैं तो आप विदेशी कंपनियों का प्रचार क्यों कर रहे हैं ???”