ajay-devgn

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक नई घोषणा के साथ फैंस को सरप्राइज दिया है। उन्होंने अपनी अगली फ़िल्म के लिए दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज निर्देशक से हाथ मिलाया है। अजय हिट तेलुगु फ़िल्म नांधी (Naandhi) को हिंदी में रीमेक कर रहे हैं। नांधी एक क्राइम कोर्टरूम ड्रामा है, जो ना सिर्फ समीक्षकों द्वारा सराही गई थी, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी। फिलहाल नांधी के हिंदी रीमेक के लिए निर्देशन और स्टारकास्ट फाइनल नहीं किया गया है। 

    अजय ने यह सूचना सोशल मीडिया में शेयर की अभी फ़िल्म के लिए निर्देशक और स्टार कास्ट तय नहीं हुए हैं। अजय ने लिखा- ‘आप सबके साथ एक अहम कहानी साझा करने का वक़्त आ गया है। दिल राजू प्रोडक्शन और अजय देवगन फिल्म तेलुगु हिट नांधी को हिंदी में रीमेक कर रहे हैंं।’

    तेलुगु फिल्म नांधी को डेब्यूटेंट डायरेक्टर विजय कनकमेडला ने निर्देशित किया था, जबकि सतीश वेगसना इसके निर्माता थे। नांधी क्राइम कोर्टरूम ड्रामा है। फिल्म में अल्लारी नरेश ने मुख्य भूमिका निभायी थी। कहानी सूर्य प्रकाश के ट्रायल पर आधारित है, जिसे एक क़त्ल के इल्ज़ाम में फंसाला गया है।

    वहीं, निर्माता दिल राजू ने कहा, “नांधी एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय पर बनी है और हम इस कहानी को बड़े दर्शकों तक ले जाने के इच्छुक हैं। मैं इस तरह की एक महत्वपूर्ण कहानी पर अजय देवगन के साथ सहयोग करके बहुत खुश हूं। हम फिलहाल प्रारंभिक चरण में हैं।”

    अजय इस समय अभिनय के अलावा फिल्म निर्माण में भी सक्रिय हैं। अजय निर्मित द बिग बुल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। उससे पहले त्रिभंग नेटफ्लिक्स पर आयी थी। बतौर निर्माता अजय का यह ओटीटी डेब्यू था। फिलहाल अजय अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म मे-़डे का निर्देशन भी कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत मुख्य भूमिकाओं में हैं।